सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण में बालाघाट जोन में टॉप पर डिंडोरी पुलिस

डिंडोरी। 20.03.2025 को लोक सेवा प्रबंधक विभाग म.प्र. भोपाल द्वारा माह फरवरी/2025 की सी.एम. हेल्पलाईन शिकायतों की मासिक ग्रेडिंग जारी की गयी है। जिसमें जिला डिण्डौरी बालाघाट जोन मे टॉप पर है  शिकायत शाखा प्रभारी स.उ.नि. बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि 100में से 85.97प्रतिशत अंक अर्जित कर डिंडोरी जिला ने A ग्रेड में स्थान बनाया है सी.एम हेल्पलाईन पोर्टल के माध्यम से प्राप्त ऐसी शिकायतें जिनके शिकायतकर्ता थाना/चौकी स्तर पर की गयी कार्यवाही से संतुष्ट नही होते उनको पुलिस कप्तान जिला डिण्डौरी द्वारा तत्काल शिकायत शाखा प्रभारी बृजेश त्रिपाठी के माध्यम से कार्यालय तलब कर उनकी समस्या को स्वयं सुनकर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही कराते हुए शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण किया जाता है। सीएम हेल्पलाईन पोर्टल के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों के शीघ्र निराकरण हेतु पुलिस अधीक्षक श्रीमति वाहनी सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जगनाथ मरकाम द्वारा समय समय में जिला के अनुविभागीय अधिकारियों एवं थाना/चौकी प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये जाते हैं। शिकायतों के शीघ्र संतुष्टिपूर्वक निराकरण करने में जिले के मैदानी स्तर में कार्यरत समस्त अधि. /कर्म. का बेहतर सहयोग रहता है जिसके लिये सभी बधाई के पात्र हैं।